कटाक्ष---(26-5-2019)

1)मुकुल रायः- तृणमूल पार्टी प्रा. लि. हैं. यह पार्टी सर्कस पार्टी  है. बेटे के सामने अगर बाप को गाली दी जायेगी तो उसे बुरा लगेगा ही.
2)कालो सोना मंडलः- तृणमूल नहीं बल्कि पुलिस बंगाल के लोगों की विरोधी है. इनके सदस्यों को नुकसान न पहुंचाऐं, अन्यथा आपके खिलाफ मामला दर्ज हो जायेगा. तृणमूल कार्यकर्ताओं को नुकसान पहुंचाने के बजाय अगर आप पुलिस को नुकसान पहुंचायेंगे तो कुछ नहीं होगा.
3)दिलीप घोषः- 130 विधानसभा सीटों पर हमें लीड मिली है. तृणमूल चुनाव बाद हिंसा की राजनीति अपना रही है. यह कुछ दिन तक चलेगा लेकिन एक तरफा यह नहीं होगा. अगर हिंसा हुई तो भाजपा भी चुप बैठने वाली नहीं है.
4)रूपा गांगुलीः- बंगाल की राजनीति में गंदगी है. तृणमूल पार्टी के कैडर हिंसा में एक्सपर्ट हैं.
5)शुभ्रांशु रायः- दो एक दिनों में ही तृणमूल के सभी क्लबों पर भाजपा का कब्जा हो जायेगा और तृणमूल का एक भी कल्ब नहीं बचेगा. इस पार्टी केअन्दर दमघोटू माहौल हैं.
6)कैलाश विजयवर्गीयः- खिसायानी बिल्ली खंभा नोचे. दिग्गी राजा इस देश में  गोडसे की विचार धारा कभी नहीं जीत सकती. हाँ, आतंकवादी ओसामा बिन लादेन को जी, और जाकिर नाईक को शांतिदूत कहने वालों का हारना अवश्य तय है.
7)गौतम गंभीरः- मैं दिल्ली के सी. एम. साहब से यही बोलना चाहूँगा कि चुनाव आते-जाते रहेगें---जिस दिन आप अपना जमीर और ईमान हार जायेगें, उस दिन सब हार जायेगें. एक सीट जीतने के लिये अगर आप ऐसा घिनौना आरोप लगा सकते हैं तो मेरे पास ज्यादा शब्द नहीं हैं आपके बारे में बात करने के लिए.
8)शिवराज चौहानः- विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की सरकार आने के बाद उनके दौरों के दौरान गुस्साई जनता ने उनसे पछताते हुए कहा था,कि लोकसभा चुनाव में भाजपा को ब्याज सहित कर्ज चुकाया जायागा और इसलिए प्रदेश में भाजपा की बंपर जीत हुई हैं.
भाजपा की कमलनाथ सरकार गिराने में कोई रूचि नहीं हैं.
-------      -------     --------    ----