कटाक्ष---(8-6-2019)

1)शायंतन बसुः- ने कहा, हर रोज भाजपा नेतओं व कार्यकर्ताओं पर झूठे मामले किये जा रहे है. पुलिस को इस कार्य में इस्तेमाल किया जा रहा है. मुख्यमंत्री (बंगाल की) यह याद रखे कि पुलिस को इस तरह गलत तरीके से इस्तेमाल कर कुछ नहीं कर सकती क्योंकि ग्रह मंत्री अमित शाह है.
(बसु सर, प्रधान मंत्री और ग्रह मंत्री का दम भरना छोड़ दे, क्योंकि इनसे भी ऊपर जनता है जिन्होंने आपकी सरकार को फिर मौका दिया है अतः उनके विकाश के बारे में सोचे. जमाना गिभ एण्ड टेक का है ध्यान रखें. )
2)कैलाश विजयवर्गीयः- ममता जी दिल्ली आने से डर रही है उनके लिये नीति आयोग बेकार हो गया है. कुछ दिनों बाद संसद और विधानसभा भी बेकार हो जायेगा
(कैलाश जी, प्रधानमंत्री ने मुख्यमंत्रीओं को बुलाया है. अब वहां कौन मुख्यमंत्री जाये न जाये ,क्या कारण है, क्या समस्या है ये बातें प्रधानमंत्री जी समझेगे. वहां भाजपा नेताओं का क्या काम. नेता है नेता ही रहे मंत्री बनने की कोशिश न करें)
3)दिलीप घोषः- नीति आयोग की बैठक में न शामिल होने के लिए इन्होंने कहा, बंगाल की सी.एम., न जाने का बहाना अपना रही है. अब भी वह अपनी हार स्वीकार नहीं कर पा रही है. और सभी चीजों पर राजनीतिकरण कर रही है.  (दिलीप जी, शायद भाजपा सरकार अपनी प्रचंड़ जीत स्वीकार नहीं कर पा रही है तभी तो विकास की बात नहीं करती. सिर्फ दूसरी पार्टीओं की आलोचना में लगी है. आप लोगों को शायद आलोचना का ही जिम्मा दे रखा है.)