कटाक्ष---(12-6-2019)

1)मुकुल रायः- तृणमूल की तरफ से एन.आर.एस. अस्पताल में हमला हुआ. यह पार्टी एक विशेष संप्रदाय की रक्षा करना चाहती है. अतः ममता बनर्जी को इस्तीफा दे देना चाहिए. ऐसा इनका कहना है.
(सर, आग में घी डालने का काम कितना भी कर ले,पर आप कभी भी बंगाल के मुख्यमंत्री नहीं बन पायेगे या मोदी जी आपको बनने नहीं देगें. )
2)दिलीप घोषः- उलूबेडिया(हावड़ा) के एक सभा को संबोधित करते हुये ये बोले, विद्धासागर की मुर्ति को लेकर हो रहा है नाटक. और कार्यक्रम के अन्त में उन्होंने मृतक भाजपा कर्मियों को श्रदांजली दी.
(दिलीप जी, किसी के भी प्रति आपका कोई सम्मान नहीं है. न शिक्षा के प्रति, न महिला के प्रति न अपने संस्कार-संस्कृति के प्रति और न ही मृतक भाजपा कर्मियों के प्रति)
3)अजय आलोक(जदयू)- इनका कहना है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री अपने राज्य को मिनी पाकिस्ता बना रही है. बिहारियों को बंगाल से निकाल ने वाले बंगाली लोग नहीं है .वे तो रोहिंग्या है. बनर्जी भाजपा की विरोधी है.
(अजय जी, अगर आपका अनुमान सही है तो, यह बात मोदी जी के लिए अच्छी खबर है क्योंकि उन्हें बार-बार उतनी दूर अपने पड़ोस में जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी. वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मुख्यमंत्री जी ने अपने राज्य में और भी बहुत कुछ बनवाया है . पृथ्वी के 7 समारक कभी मौका मिले तो देख जाईएगा. एक बात और बंगाल सभी जाति, धर्म,भाषा,संप्रदाय आदि में विश्वास रखती है तथा उन्हें अपने साथ लेकर चलती है यूं कह ले बंगाल मिनी इंड़िया है )