कटाक्ष---(13-6-2019)

1)कैलाश विजयवर्गीयः- भाजपा के लालबजार (पुलिस हेड क्वाटर) घेराव अभियान के दौरान धरने पर बैठे कहा, बंगाल में लोकतंत्र की धज्जीयां उड़ाई जा रही  है हमारी शांतिपूर्ण रैली पर पुलिस ने बाटर कैनन और टीयर गैस का इस्तेमाल किया. यह अलोकतांत्रिक है.
(सर, शक्तिशाली ही हर क्षेत्र में, हर किसी की धज्जी उड़ाता है. टी.वी. में पूरे भारत ने भाजपा के शान्तिपूर्ण रैली को देखा है. अब कोई-कोई किसी कारणवश दबाव में आकर सच्चाई से मुहँ फेर ले या कहने की हिम्मत न करे वो अलग बात है)
2)दिलीप घोषः-ये बोले, बगैर किसी उकसावे के हमारे कार्यकर्ताओं पर हमला किया गया. वाटर कैनन और टीयर गैस के बावजूद समर्थकों ने डट कर सबका सामना किया. बाटर कैनन के इस्तमाल की जरूरत नहीं थी. बंगाल के लोगों के अधिकार का हनन किया जा रहा है. ऐसी घटिया राजनीति बंद होनी चाहिए. राज्य में डाक्टर, वकिल, शिक्षक कोई भी सुरक्षित नहीं है (सर, आपने उकसावे शब्द का प्रयोग किया यानि भाजपा उकसाने का काम करती है. तभी तो लोकसभा चुनाव के पहले से आज तक इस राज्य में ही नहीं कई राज्यों में दंगे, खून, मारपीट, हत्याऐं हो रहे है. भाजपा ने तो अपने लपेटे में हर वर्ग को ले लिया है और सबको उकसाने में लगे है.)
3)मुकुल रायः- नारदा के वीडियों में दिख रहा है अभिषेक(टी.एम.सी. अध्यक्ष) का आफिस. इससे ज्यादा कहने की जरूरत नहीं. रही मेरे खिलाफ तो कोई चार्ज नहीं है उसमें मेरा. मेरे खिलाफ कोई आरोप नहीं है.
(राय साहब, किसी के खिलाफ आरोप है और किसी के खिलाफ आरोप नहीं है. यह सब भाजपा का जादू है. अभिषेक जी के भाजपा जाईन करते ही नारद के वीडियो में कुछ और दिखेगा)