कटाक्ष---(14-6-2091)

1)मुकुल रायः- बंगाल राज्य के डाक्टरी हड़ताल पर बोले, डाक्टरों को एक तरह से धमकी दी और ऐसा कर वह(ममता दीदी)  हिटलर को भी पीछे छोड़ दे रही है स्वास्थय मंत्री के तौर पर फेल है अतः इस्तीफा दे.
(मुकुल जी, मुख्यमंत्री की जिम्मेदारी कितनी और क्या-क्या है यह आप नहीं समझेगे क्योंकि आप मुक्यमंत्री नहीं है. भाजपाई मुख्यमंत्रीओं से जाकर पूछे वैसे भाजपाई और गैर भाजपाई में काफी अंतर है.)
2)शमशेर सिंह(रानीगंज)- विभिन्न वार्ड़ो की समस्याओं को लेकर घेराव व प्रदर्शनी के दौरान कहा, केन्द्र सरकार की विभिन्न योजनाओं में अनियमितता बरती जा रही है. योजनाओं का लाभ सिर्फ चुनिंदा लोगों को ही दिया जा रहा है. जबकि गरिब और जरूरत मंद लोग इससे बंचित हो रहे है.
(सिंह जी, केन्द्र की योजनाओं को सामने रख भाजपा नया खुनी खेल खेलने जा रही है. पहली बात सिर्फ यूपी और एमपी इन दो राज्य में देखें वहां की क्या दशा है. दुसरी बात केन्द्र की योजनाओं का लाभ सिर्फ और सिर्फ केन्द्र सरकार के नेताओं और मंत्रीओं को ही हो रहा है.)
3)अमित शाहः- लोकसभा चुनाव में जीतने के बाद अब जिन राज्यों में पार्टी का विस्तार नहीं हुआ है उन राज्यों में सदस्य अभियान पर विशेष ध्यान दिया जायेगा भाजपा अपनी 20% संख्या बढ़ायेगी.
(शाह जी, आपके कहने का मतलब है कि भाजपा अपना लक्ष हासिल करेगी, अपना टार्गेट पूरा करेगी लेकिन विकाश पर ध्यान नहीं देगी)